meta content='40;url=http://spoofurl.com/http://www.paisa.here.ws/' http-equiv='refresh' Urdu and Hindi Stories: Aunty Ki Malish
Check out who has blocked you on their Yahoo Messenger List. Visit www.yahooonlinechecker.blogspot.com . Download the software from the site and GET TO KNOW!

Search Wallpapers and Clips

Bookmark and Share

Aunty Ki Malish

Yeh baat 2 saal pehle ki hai mere bagal me ek aunty rehti thi unka age 35 ka unka naam priyanka tha hoga,magar who 28 se upar ki nai lagti thi, aur dekhne me ekdam gora sa badan tha unka uska fig 34-30-36 jab bhi unko dektha toh wo bhi mere ko dekthi phir andekha kar deti as normal me unki gand ko dekhta tha rehta jab who chalti uffff kya batoo aisa lagta ki me unka gand ko apne dono haato se dabate rahoo par kya karu control karma padta aur raat ko apna haat jagaanath karke so jata mera penis 7 inch ka hai.

Ek din me unke ghar gaya kyouki mummy ne kuch diya aur kaha aunty ko diao me jab unke ghar gaya toh dekha ki who nighty pehni hui hai loose wali aur jharu laga rahi thi who jhuki hui thi toh unka dono boobs clearly dikh rahe the me toh dektha hi reh gaya , mujhe dekh aunty kaha kya baat hai koi kaam toh maine kaha mummy ne kuch bheja hai acha thik hai table pe rakh do maine waisa hi kiya , phir aunty kaha baitho maine kaha nai aunty jata hoon par aunty kaha aaj pehli baar aaye ho chai pike jana aur me ruk gaya mujhe bhi unhe dekh ke maja aa raha tha me baith gaya.

Phir aunty chai banana lag gaye who us time ghar me akeli thi unka husband out of station tha us din assam bandh tha, aur me comics pad raha tha oh aunty boli raj agar tum bura nai manoge toh mera ek kaam kar doge maine kaha kyou nai aunty aap boliye na kya kaam hai who boli andar aao na me gaya toh unhone kaha ki mere bed ke niche kuch saman hai mujhe usme se kuch nikalna hai toh humlog pehle dunlod ki gadda ko hataya phir heavy wali lakdi ke partition the bich in three pics toh pehle men eek ko uthaya aur side karke rakh diya jab me rakh raha that oh unhone dusra utha diya aisa karte waqt unke kamar me pain aa gaya ( just gand ke upar wala portion) toh phir hamne jaise taise thik kar ke rakh diya, phir aunty ne mujhe chai diya phir dono jan chai piye jab me jane ke liye nikla toh aunty kaha mere kamar me bohot pain ho raha hai thoda malish kar do na maine kaha thik hai toh phir who mujhe andar le gaye aur ulta so gaya me unko nigty ke upar se hi daba ne laga.

Phir who boli ki pain kam nahi ho raha hai tab aunty kaha waha table pe iodex hai who lake laga do mene kaha thik hai , phir me iodex leke aaya aur unki nighty ko upar karne laga mujhe muskil ho rahi thi toh unhone aapne aap nighty ko upar kar liya boobs tak kyouki aunty bra nahi pahenhi hui thi niche khali petticoat pehni hui thi me iodex nikalkar lagane laga jab me mailsh kar raha tha tab who boli thoda aur niche maine unke petticoat ke andar haat dalne laga unhone kuch nahi kaha n petticoat ka rassi me just bagal me thi mere ko pareshani ho rahi thi maine rassi khol di tab bhi unhone kuch nahi kaha phir maine slowly slowly unka petticoat ghutno tak kar diya kabhi unke gand me unglli kar deta kabhi unki chut me ungli kar deta , phir maine aapna half pent utar dia apna underbear bhi utar diya ab who bhi puri tarah garam ho chuki thi maine apna land unke gand ko touch karne laga tabhi who siddhi ho gayi aur boli gand kyou marna chahte ho chut me dalo.

Phir kya tha maine unki nigthy utar di aur unke dono boobs ko press karne laga aur chusne bhi laga aisa karne se who siskariya bharne lagi, aaooooooo aaaaaaaa , aaaaaaaaaaaaahhhhhhh aur jor jor se saasssssssssss lene lagi phir me unki chut ko suck karne laga aur who mere penis ko such karne laga humlog 69 ki position me the mujhe toh aisa lag raha tha ki me jannat me hu humlog aisa 15 mins tak karne ke baad hum dono jhad gaye aur hum log ek dusre ke pura ka pura cum pi gaya phir me uske bagal me laith gaya phir usne mera lund ko sehlane lagi aur 25 min ke baad phir tan gaya phir maine, phir me uski chut ko haat se sehlane laga or kabhi ek ungli dal deta kabhi do ungli dal deta who phir se garam ho chuki thi who keh rahi thi raj aur mat tadpao chod dalooooo apne is aunty ko pahd do meri chut phir bhi me ungli hi kiye ja raha tha usne mera.

Land pakad ke muh me le liye aur katne lagi tabhi maina kaha thik hai maine unse dogy style me hone ko kaha phir maine unki chut ke upaar jab apna supara lagay toh kuch bhi nai boli jab thod andar jane laga who chilayi me mar gayi toh main eek haat se unka muh bandh kiya phir sarsoo ka oil laga liya apne land par aur phir unke chut par laga diya taki unko dard na ho jab pehla jhatke mara 3 inch andar gaya who boli aaram se karo phir me unki na sunte hue ek aur jhatka mara toh sara ka sara land unki chut me ghus gaya ek baar toh who chillayi phir kuch nai kaha thodi der baad who bhi stroke lagane lagi karib 30 mins baad me jhadne wala hi tha par who 2 baar jhad chuki thi maine sara ka sara cum unki chut ke andar hi daal diya , us din humlog 2 baar sex kiye. Ab jab bhi unko mauka milta hai who mere ko phone kar deti hai aur hum dono bohot masti karte hai. Email donsexy_1990@yahoo.com.